जानिए ऐसी राशि वाले लोग जिनके बीच हमेशा ही झगड़े होते रहते हैं

जानिए ऐसी राशि वाले लोग जिनके बीच हमेशा ही झगड़े होते रहते हैं

जब भी हम लोग को पता है कि हम लोग की अपनी अलग अलग राशियां होती हैं यह भी कोई प्रेम करता है तो हमेशा अपने प्रेमी की आदत सुधारने की कोशिश करता है और उसको कभी कभी अपने प्रेमी के आदत भी बहुत अच्छी भी लगती है।

लेकिन जैसे जैसे समय बीतता जाता है उसको वही प्रेम की मिठास कम लगने लगती है और उसको लगने लगता है कि अब प्रेम कहीं खो सा गया है।

तब उसको लगने लगता है कि यह प्यार मैंने सोच समझकर नहीं किया यह मेरी गलती थी वही चीज से बार-बार सताने लगती है अब बाद में फिर वह पछताने भी लगता है।

अगर आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ हो तो आज पहले ही आज हम आपको कुछ अलग चीज बताने जा रहे हैं कि यह जो दो राशियों वाले व्यक्ति हैं इनकी कभी भी आपस में नहीं पटती।

हमेशा इनके बीच में मनमुटाव बना ही रहता है इसीलिए जब भी आप किसी दूसरे को प्रेम करे तो उससे पहले ही यह राशि वाले से कभी भी प्रेम ना करें।

चलिए देखते हैं कौन कौन सी राशि वालों को प्रेम मे ज्यादा पछताना पड़ता है सबसे पहले नंबर पर आती है वृषभ राशि और सिंह राशि वालों को इन दोनों राशियों के जातकों के बीच हमेशा मत भेद बना रहता है और ऐसा ही मनमुटाव चलता रहता है जिस कारण से शुरू से लेकर अंत तक दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं यह दोनों एक दूसरे की अहमियत को समझने में हमेशा असफल रहते हैं क्योंकि सिंह राशि वालों की पूर्ति इच्छाओं की पूर्ति कभी वृषभ राशि वाले नहीं कर पाते जिस कारण से दोनों के बीच में मतभेद रहता है।

उसके बाद मेष राशि और वृषभ राशि इन दोनों के जातक भी कभी आपस में प्रेम नहीं करते और हमेशा एक दूसरे के दुश्मन बने रहते हैं क्योंकि मेष राशि वाले ज्यादातर भावुक होते हैं और वह कभी भी किसी छोटी सी बात पर रोने लग जाते हैं इसलिए कभी भी किसी की बात सुनना पसंद ही नहीं करते इसलिए इन दोनों दोस्तों के बीच भी हमेशा एक दीवार सी बनी ही रहती है वृषभ राशि वालों को दृष्टिकोण हमेशा ठीक नहीं है और नवीन रहता है इस कारण से वह प्रेम को लेकर चिंतित रहते हैं।

कर्क राशि और मकर राशि इन दोनों के बीच में कभी आपस में नहीं बनती यह दोनों की आपस में जातक है जो भी होते हैं वह प्रेम नहीं करते इसीलिए दोनों के अंदर मनमुटाव हमेशा से बना रहता  है मकर राशि वालों के अंदर बहुत ज्यादा सहनशीलता होती है और कर्क राशि वाले हमेशा ही सपने ही देखते रहते हैं जिस कारण से दोनों के बीच में न कर पाने के कारण दोनों में मनमुटाव रहता है।

उसके बाद आते हैं वृश्चिक और मिथुन राशि वाले इन दोनों राशि में हमेशा ही परेशानी बनी रहती है इसका सबसे बड़ा कारण यह मिथुन राशि वाले स्वभाव में हमेशा ही उग्र रहते हैं और वृश्चिक राशि वाले हमेशा ही विचार सही रहते हैं और मीठे  बोल में बात करने वाले होते हैं इसीलिए इन दोनों के बीच में कभी नहीं बन पाती क्योंकि एक बहुत ज्यादा गर्म और एक बहुत ज्यादा ठंडा होता है इसलिए हमें हमेशा अपने पार्टनर को चुनते समय इन राशियों को देख लेना चाहिए।

Advertisements